मेरे पास ऐसा कोड है:
a = 5; ख एक =; ग = 10; यू = (0: 0.05 * pi: 2 * pi) '; % 'वी = [0: 0.05 * pi: 2 * pi]; एक्स = एक * पाप (यू) * कॉस (वी); वाई = एक * पाप (यू) * पाप (वी); जेड = सी * कॉस (यू) * वाले (आकार (वी)); जेड (जेड & gt; 0) 0 =; % कट ऊपरी V1 = 4/3 * pi * a * b * c; घ = 1/2; ई = 2 ^ घ; A2 = एक / ई; b2 = एक / ई; c2 = c; V2 = 4/3 * अनुकरणीय * a2 * बी 2 * c2; एक्स 2 = ए 2 * पाप (यू) * कॉस (वी);% - 2.5; Y2 = बी 2 * पाप (यू) * पाप (वी); Z2 = सी 2 * कॉस (यू) * वाले (आकार (वी));% + 0.25; Z2 (Z2 & gt; 0) 0 =; % कट एच = 1/3; जे के लिए = 1:20 k1 = (पाप (पीई * जे / 20) +0.5) ^ एच; एक एक * k1 =; ग = ग * k1; एक्स = एक * पाप (यू) * कॉस (वी); वाई = एक * पाप (यू) * पाप (वी); जेड = सी * कॉस (यू) * वाले (आकार (वी)); जेड (जेड & gt; 0) 0 =; A2 = A2 * k1; बी 2 = A2 * k1; c2 = c2 * k1; एक्स 2 = ए 2 * पाप (यू) * कॉस (वी) +5;% - 2.5; Y2 = बी 2 * पाप (यू) * पाप (वी); Z2 = सी 2 * कॉस (यू) * वाले (आकार (वी));% + 0.25; Z2 (Z2 & gt; 0) 0 =; HS1 = सर्फ (एक्स, वाई, जेड); अल्फा (.11) एचएस 2 = सर्फ पर पकड़ (एक्स 2, वाई 2, जेड 2); अक्ष को पकड़ो ([- 20-20-20-20-20]); एफ (जे) = दीटफ्रेम; अंत फिल्म (एफ, 4)
मुझे इनपुट पैरामीटर ए, बी, सी कीबोर्ड से है। मैंने GUI और amp; नीचे एक फ़ंक्शन के साथ "टेक्स्ट संपादित करें" का उपयोग करके इसे करने की कोशिश की, लेकिन यह काम नहीं कर रहा है ((मुझे यह समझ में नहीं आ रहा है कि इसके साथ समस्या क्या है।)
फ़ंक्शन a_edit_Callback (hObject, eventdata, हैंडल )
user_entry = str2double (प्राप्त करें (hObject, 'string')) ... ... a = user_entry;
समस्या यह है कि आपका कोड निष्पादित करने वाला कॉलबैक फ़ंक्शन आपके द्वारा पाठ संपादन कॉलबैक में परिभाषित पैरामीटर नहीं देख रहा है। आपको उप-क्रिया में अपने चर को स्थापित करने की आवश्यकता है, क्योंकि वे ' टी ग्लोबल।
का उपयोग करके, बटन को सेट करने के लिए क्लिक करें जब आप अपने मापदंडों को अपने यूआईसीओन्टोल संपादित करें टेक्स्ट बॉक्स में डालते हैं। अपने बटन के कॉलबैक के तहत, उपरोक्त कोड को ऊपर दीजिए C = str2double (मिलें (संभालती है):
a = str2double (मिलें (हैंडल। ए_एडिट, 'स्ट्रिंग')); b = str2double (मिलें (हैंडल.बी_एडिट, 'स्ट्रिंग')) .c_edit, 'string'));
यह आपके संपादन पाठ की वर्तमान स्ट्रिंग्स को खींच देगा uicontro ls। (मान लें कि आपने मार्गदर्शिका में प्रत्येक संपादित पाठ बक्से के लिए टैग प्रारूप को x_edit सौंपा है।)
संपादित करें:
आप पहले से ही बनाई गई आकृति को खोलें संपादन पाठ बक्से के साथ इसके बाद, सुनिश्चित करें कि आपके प्रत्येक पाठ बक्से में संपत्ति निरीक्षक का उपयोग करके टैग a_edit
, b_edit
, c_edit
है। फिर गाइड का उपयोग करके एक बटन बनाएं और उस पर डबल क्लिक करके संपत्ति निरीक्षक खोलें। 'टैग' फ़ील्ड ढूंढें और इसे चलाएं
नाम दें अपना आंकड़ा सहेजें, और संबंधित एम फाइल खोलें।
आगे, run_Callback (hObject, eventdata, हैंडल) के साथ लाइन ढूंढें
। इसके तहत निम्नलिखित रखें:
a = str2double (मिलें (हैंडल.ए_एडिट, 'स्ट्रिंग')); ख = str2double (मिल (handles.b_edit, 'स्ट्रिंग')); c = str2double (मिल (handles.c_edit, 'स्ट्रिंग')); % # शब्दकोष से ऊपर के अपने कोड को जोड़ें, पहली तीन पंक्तियों से कम करें
यह स्वतः कोड जेनरेट करने वाला एकमात्र कोड होना चाहिए जो स्वत: उत्पन्न एम-फाइल में शामिल है - गड़बड़ न करें जब तक आप इसे बहुत काम नहीं करते हैं यदि आप एनीमेशन को अपनी आकृति खिड़की में यादृच्छिक रूप से पॉप अप नहीं करना चाहते हैं, तो आप मार्गदर्शिका का उपयोग करके भी अक्षों का एक सेट जोड़ सकते हैं।
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